Tuesday , December 12 2017

शराब की लत में बीवी को पैर पकड़ कर दो हिस्सों में चीर डाला

रोसड़ा : शराब के लिए पैसे नहीं दिये, तो नशेड़ी शौहर ने बीवी को दो हिस्सों में चीर कर मार डाला। वाकिया शनिचर की रात समस्तीपुर थाने के बाघोपुर गांव में हुई। खातून की चीख सुन कर पहुंचे आसपास के लोगों ने कातिल दिलीप सहनी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद वाकिया की इत्तिला पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर इतवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने कमरे में बंद खातून की लाश के साथ शौहर को गिरफ्तार कर लिया। खातून की बेटी प्रियंका कुमारी के बयान पर क़त्ल की सनाह दर्ज करायी गयी है।

इसमें उसने अपने वालिद पर मां का क़त्ल का इल्ज़ाम लगाया है। बताया जाता है कि दिलीप को शराब पीने की लत है। वह अक्सर नशे की हालत में ही रहता है। इसके लिए वह बराबर बीवी से पैसे मांगा करता था। दीगर दिनों की तरह ही सनीचर की देर शाम वह नशे की हालत में घर पहुंचा। इसके बाद बीवी से शराब के लिए पैसे की मांग की। बीवी ने पैसा देने से मना किया, तो उसने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

जब इससे भी मन नहीं भरा, तो उसके मुंह पर कपड़ा डाल कर गला दबाने की कोशिश किया। इस दरमियान बीवी शोर मचाती रही। इसी दौरान शौहर ने लाठी-डंडे से भी उसकी जम कर पिटाई की। फिर चीखते-पुकारते बच्चों व बीवी पर रहम करने के बदले उसके एक पैर पर अपना पैर डाल कर दो टुकड़ों में चीर दिया। इससे जाए हादसा पर खून की नाहर बह निकली। कुछ देर तड़पने के बाद खातून ने दम तोड़ दिया। इसी दरमियान पहुंचे आसपास के लोगों ने दिलीप को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया। वाकिया की इत्तिला पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

TOPPOPULARRECENT