शराब स्कैंडल पर असेंबली में तेलगुदेशम का हंगामा

शराब स्कैंडल पर असेंबली में तेलगुदेशम का हंगामा

शराब स्कैंडल में मुबय्यना तौर पर मुलव्विस वुज़रा की बरतरफ़ी का मुतालिबा करते हुए तेलगू देशम ने आज असेंबली को रोक दिया। पार्टी ने शराब स्कैंडल पर ए सी बी रिपोर्ट मंज़रे आम पर लाने का मुतालिबा किया और स्पीकर के पोडियम पर धरना मुनज

शराब स्कैंडल में मुबय्यना तौर पर मुलव्विस वुज़रा की बरतरफ़ी का मुतालिबा करते हुए तेलगू देशम ने आज असेंबली को रोक दिया। पार्टी ने शराब स्कैंडल पर ए सी बी रिपोर्ट मंज़रे आम पर लाने का मुतालिबा किया और स्पीकर के पोडियम पर धरना मुनज़्ज़म किया। तेलगू देशम के एहतिजाज से स्पीकर ने दो मर्तबा ऐवान की कार्रवाई मुल्तवी किया और तेलगू देशम को कार्रवाई चलाने में तआवुन केलिए राज़ी करने की कोशिश की।

स्पीकर की ये कोशिशें नाकाम हुईं जिस पर ऐवान को किसी कार्रवाई के बगै़र कल तक मुल्तवी करना पड़ा। आज सुबह स्पीकर ने सी पी आई और सी पी ऐम की दो तहरीकात इलतिवा को मुस्तर्द किया। सी पी आई ने शराब स्कैंडल पर ए सी बी रिपोर्ट को मंज़रे आम पर लाने और सी पी ऐम ने इम्पलाइमैंट ग्यारंटी इसकीमात परमूसिर अमल आवरी केलिए तहरीकात पेश की थी। इस के साथ ही तेलगू देशम अरकान चंद्रा बाबू नायडू की क़ियादत में नारे लगाते हुए ऐवान में दाख़िल हुए । स्पीकर के पोडियम तक पहुंचे और एहतिजाज शुरू करदिया।

Top Stories