शर्मनाक : गार्गी कॉलेज में घुसे CAA समर्थनकारी, लड़कियों के सामने किया हस्थमैथुन, लगा रहे थे जय श्री राम के नारे

शर्मनाक : गार्गी कॉलेज में घुसे CAA समर्थनकारी, लड़कियों के सामने किया हस्थमैथुन, लगा रहे थे जय श्री राम के नारे

सीएए के समर्थन वाली सैकड़ों गुंडों की भीड़ दिल्ली यूनिवर्सिटी के लड़कियों के गार्गी कालेज में घुसी, क़रीब 5 घंटे लड़कियों पर यौन हिंसा करती रही, उनको बाथरूम में बंद कर उनके सामने हस्तमैथुन किया।   दिल्ली के गार्गी कॉलेज के छात्रों ने आरोप लगाया है कि शराबियों का एक बड़ा समूह ने 6 फरवरी को कॉलेज के एक उत्सव के दौरान उनके कॉलेज में घुस गए और महिला छात्रों के साथ छेड़छाड़ किया।

छात्रों ने कहा है कि कुछ बाहरी लोग, कॉलेज में घुस गए और छात्रों को प्रताड़ित करने लगे, छात्राओं को  वॉशरूम में बंद कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह घटना 3-दिवसीय कॉलेज उत्सव ‘रेवेरी’ के दौरान हुई थी। छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में घुसने वाले बाहरी लोग पास में एक CAA के समर्थन में निकली रैली में भाग ले रहे थे।

एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में गार्गी कॉलेज के छात्रों का कहना है, “वे लोग नशे में थे, हमारे साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और हस्तमैथुन कर रहे थे, मुझे पुरुषों के एक समूह ने तीन बार अंदर खींचा था।”

एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया है, “लड़कियों को ग्रॉप किया गया, वॉशरूम में बंद कर दिया गया, त्यौहार के दौरान पास के ग्रीन पार्क मेट्रो, पूर्व संध्या को छेड़ा गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।”

पोस्ट में आगे कहा गया कि, “पुरुष कथित तौर पर ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे, जिससे हमें लगता है कि उन्होंने ‘हिंदुत्व / बीजेपी’ की संबद्धता हासिल कर ली है। हम नहीं जानते कि यह कितना सच है, जो इस प्रकरण के गवाह हैं वे आगे आने से डरते हैं। । ”

यह सब उन्होंने, सीधे अमित शाह के मातहत काम करने वाली बहादुर दिल्ली पुलिस के सामने किया और पुलिस ने करने दिया!

यह घटना कल की ही हैं पर किसी ने इस मुद्दे को नहीं उठाया उससे भी कमाल यह कि मीडिया ने भी दिल्ली में आख़िरी वोट पड़ जाने तक मामले की रिपोर्टिंग तक नहीं की।

Top Stories