Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / शर्मनाक: घंटों लाइन में लगे किसान की हुई मौत, पुलिस ने नहीं की मदद तो बेटों ने बैलगाड़ी में ढोया शव

शर्मनाक: घंटों लाइन में लगे किसान की हुई मौत, पुलिस ने नहीं की मदद तो बेटों ने बैलगाड़ी में ढोया शव

PC: Amar Ujala

उत्तर प्रदेश: यूपी के महोबा में आज पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगे हुए एक किसान की मौत गई है। बैंक की लाइन में घटों इंतज़ार कर रहे सरकपुरा गाँव के रहने वाले बालादीन को कैश मिलते ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की बेशर्मी लोगों के सामने आई जिससे लोगों में भी काफी आक्रोश पैदा हो गया।

अमर उजाला की खबर के मुताबिक दरअसल बालादीन की मौत के बाद बैंक वाले सकते में आ गए और बैंक में सारा काम कागज ठप हो गया। वहां खड़ी भीड़ को गुस्से में देख जल्दी इस मामले को निपटाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने शव को न तो अपनी गाड़ी से न किराए की गाड़ी और न ही एंबुलेंस से थाने भेजा। बल्कि मृतक के बेटों को शव को बैलगाड़ी में डालकर ले जाने को मजबूर कर दिया। पिता के शव को बैलगाड़ी में खींचकर थाने में पहुंचा दिया।

उनका कहना है की बूढ़े होने के बावजूद उनके पिता घंटों लाइन में लगे लेकिन जब उन्हें कैश कम मिला तो उन्हें इस बात से काफी सदमा लगा। इलाहाबाद बैंक के प्रबंधक भारत भूषण का कहना है आरबीआई की गाइड लाइन ज्यादा पैसे देने की जरूर है लेकिन बैंक में पैसा न होने के कारण पैसा कम दिया गया।

TOPPOPULARRECENT