Tuesday , September 25 2018

शर्मनाक: यूपी में दलित महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला ललितपुर जिले का है, जहां एक दबंग पिता-पुत्र ने पहले एक दलित महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया और फिर जमकर उसकी पिटाई की.

यह घटना ललितपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र की है. जहां रघुनाथपुरा गांव में गुरुवार को सरेआम यह घटना अंजाम दी गई. पुलिस उपाधीक्षक हिमांशु गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में हल्कू नामक व्यक्ति अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा है.

दलित महिला ने उससे अपने पति के बारे पूछा तो उसने पहले महिला के साथ गाली-गलौज की. फिर बाद में अपने बेटे की मदद से महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया. इतना नहीं पिता पुत्र दोनों ने मिलकर नग्न महिला को सबके सामने जमकर पीटा. हद तो तब हो गई जब, अपनी मां को बचाने गई उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी दोनों दबंगों ने मार-पीट कर डाली. पीड़िता महिला को शक था कि उसका पति दबंग हल्कू के घर में ही बैठकर शराब पी रहा है.

इसलिए उसने हल्कू से उसके बारे में पूछा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट कर शरीर से अलग हो गए. इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. घायल महिला और उसकी बेटी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

TOPPOPULARRECENT