Friday , September 21 2018

शर्मनाक : हैदराबाद में नाबालिग आदिवासी से दुष्कर्म, 14 गिरफ्तार

दरअसल, विगत 11 मार्च को एक 15  साल की आदिवासी लड़की से दुष्कर्म की घटना रिपोर्ट की गई थी। दुष्कर्म के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मंगुरु (सब-डिवीजन) के पुलिस उपाधीक्षक आर साईंबाबा ने बताया कि एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।
जानकारी के मुताबिक घटना भद्रदरी-कोठगुडेम जिले की है। इस जिले के वन क्षेत्र में 13 लोगों ने नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया था। पुलिस उपाधीक्षक आर साईंबाबा ने बताया कि अपराध के बाद गिरोह ने लड़की को एक व्यक्ति के घर छोड़ दिया। बाद में उस व्यक्ति ने भी लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।
लड़की किसी तरह वहां से भाग निकलने में कामयाब रही और पड़ोसी जिले जयशंकर भुपालपल्ली स्थित अपने परिजन के पास पहुंची। इसके बाद लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी घटना बताई। पुलिस ने बताया कि माता-पिता ने जब मुद्दे को गांव में उठाया तो कुछ ग्रामीणों, जिसमें कुछ आरोपियों के माता-पिता भी शामिल थे, उन्होंने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश भी की।

बताया जाता है कि पीड़िता बच्ची की मां को कथित तौर पर पांच लाख रुपये देने की कोशिश की गई। पीड़िता की मां ने रुपये लेने से इनकार करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बुधवार को सभी 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT