Wednesday , September 26 2018

शर्मीला और नायडू की पदयात्रा का जवाब देना ज़रूरी

सेक्रेटरी ए आई सी सी-ओ-रुकन राज्य सभा वी हनुमंत राव ने पार्टी सदर सोनीया गांधी से मुलाक़ात करते हुए चंद्रा बाबू नायडू और शर्मीला की पदयात्रा का जवाब देने और अवाम से रुजू होने कांग्रेस के लिए भी प्रोग्राम बनाने का मुतालिबा किया, बस

सेक्रेटरी ए आई सी सी-ओ-रुकन राज्य सभा वी हनुमंत राव ने पार्टी सदर सोनीया गांधी से मुलाक़ात करते हुए चंद्रा बाबू नायडू और शर्मीला की पदयात्रा का जवाब देने और अवाम से रुजू होने कांग्रेस के लिए भी प्रोग्राम बनाने का मुतालिबा किया, बसूरत-ए-दीगर कांग्रेस का इस्तिहकाम ख़तरे में पड़ जाने का इद्दिआ (दावा) किया।

दिल्ली में मीडीया से बातचीत करते हुए मिस्टर हनुमंत राव ने कहा कि तेलगूदेशम अवामी एतिमाद से महरूम हो चुकी है, जब कि जगन ग़ैर मह्सूब असासा (गैर महसूब संपत्ति)जात के मुक़द्दमा में जेल की ह खा रहे

हैं और उन की बहन शर्मीला पार्टी के वजूद को बरक़रार रखने के लिए पदयात्रा कर रही हैं। उन्हों ने कहा कि मर्कज़ की जानिब से 2009-में तेलंगाना रियासत की तशकील(बनाने) के ऐलान के बाद जज़्बा-ए-तेलंगाना गावं गावं फैल चुका है और रोज़ बरोज़ तेलंगाना तहरीक में शिद्दत पैदा हो रही है।

उन्हों ने कहा कि अलहदा रियासत तशकील(गठन) देने की सूरत में इलाक़ा तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी मुस्तहकम होगी और असेंबली-ओ-पार्लीमैंट की बेशतर नशिस्तों पर कांग्रेस को कामयाबी हासिल होगी।

TOPPOPULARRECENT