Sunday , January 21 2018

शहज़ाद पूनावाला ने गृह मंत्रालय और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को चिट्ठी लिख की बजरंग दल पर बैन लगाने की मांग

उत्त्तर प्रदेश: बुलंदशहर के खुर्जा नगर में 2 दिन पहले बजरंग दल द्वारा मुस्लिम प्रेमी जोड़े के साथ बेरहमी से की गई मारपीट की घटना के बाद कांग्रेस प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ग्रह मंत्रालय और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को एक पत्र लिखा है जिसमें शहजाद ने बजरंग दल को बैन करने की मांग की है और कहा है कि खुर्जा में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल द्वारा दिखाई गई गुंडागर्दी निंदनीय है।  इंडियन पीनल कोड 1860 की विभिन्न धाराओं पर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग जल्द ध्यान दें।
जनता का रिपोर्टर का खबर के मुताबिक खुर्जा पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि इस घटना के बाद हिरासत में लिए गए में ३ लोग बजरंग दल के हैं और १ बजरंग दल का जिला संयोजक भी है। इन बजरंग दल के गुंडों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि २ दिन पहले बुलंदशहर के खुर्जा से एक वीडियो सामने आया था जिसमें बजरंग दल के गुंडे बेरहमी से मुस्लिम जोड़े को बेरहमी से मारपीट रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दोनो’ हिंदू पड़ोस को गंदा कर रहे है। इस विडियो में इन गुंडों ने लड़की का भी लिहाज नहीं किया। उसे भी भारी छड़ी के साथ पीटा। लड़की लगातार चीख-चीख कर उनसे उसे छोड़ने के लिए कह रही है।

गौरतलब है कि देश के कई कोनों में से अल्पसंख्यकों के खिलाफ साजिशें रची जा रही है। कभी दादरी कांड, उनाकांड, झारखंड में मिनहाज अंसारी और हाल ही नजीब अहमद को गायब कर दिया गया। देश में कुछ शरारती तत्वों द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। केंद्र सरकार और ग्रहमंत्रालय को इस तरह की घटनाओं पर गौर करना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT