Thursday , December 14 2017

शहजाद पुनावाला की पहल “अॉल कम्युनिटी इफ्तार पार्टी”, मक़सद आपसी भाई चारों में मजबूती लाना

अब्दुल हमीद अंसारी। The Siasat Daily- hindi

नई दिल्ली। कहा जा रहा है कि जब से बीजेपी की सरकार केंद्र में आई है, समाज में कुछ शरारती तत्वों की वजह से हिन्दू मुस्लिम आपसी भाई चारों में काफी दरार पैदा हुई है। मगर समाज को बांटने से रोकने वाले भी कम नहीं, उनके हौसले जबर्दस्त मजबूत है और समाज को जोड़ने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।
FB_IMG_1467185083665
ठीक इसी तरह कांग्रेस के जाने माने नेता और महाराष्ट्र कांग्रेस में सेक्रेट्री शहजाद पुनावाला ने भी एक पहल की है। रमज़ान के पाक मुबारक महिने में आपसी भाई चारों को मजबूत करने के लिए एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है। मैंने जब शहजाद पुनावाला से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि की हम इस समाज के युवा पीढ़ी है, हमारा दायित्व बनता है कि हम आपसी भाई चारों को कायम रखे और उन शरारती तत्वों को मुंहतोड़ जवाब दें ताकि हमारे समाज को बांटने मैं कामयाब नहीं हो।
IMG-20160629-WA0001
प्रोग्राम के गेस्ट लिस्ट में शामिल है – कांग्रेस के सीनियर और जाने माने नेता दिग्विजय सिंह, तहसीन पुनावाला, श्री हुड्डा, संदीप दीक्षित, हारुण युसूफ, अरविंदर सिंह लवली, मैडम शर्मिष्ठा मुखर्जी, कांग्रेस के प्रवक्ता मीम अफजल, जॉन दयाल, आचार्य प्रमोद क्रिषणन, मौलाना देहलवी, मौलाना तौक़िर रज़ा और मतीन अहमद।
FB_IMG_1467188268023
प्रोग्राम को रखा गया है 02 जुलाई, शाम 6:00बजे से फैज एलाही मस्जिद, हज मंजिल के सामने असफ अली रोड, नई दिल्ली। प्रोग्राम का मक़सद रमज़ान के पाक और मुबारक महिने आपसी भाई चारों को मजबूत करने की।

TOPPOPULARRECENT