Tuesday , September 25 2018

शहर में हेलीकाप्टर साज़ी सनअत का अनक़रीब आग़ाज़: के टी आर

हैदराबाद 03दिसंबर: रियासती वज़ीर इन्फ़ार्मेशन टेक्नालोजी के टी रामा राव‌ ने कहा कि तेलंगाना हुकूमत शहर में बहुत जल्द हेलीकाप्टर बनाने वाली सनअत का क़ियाम अमल में लाएगी। उन्होंने कहा कि मशहूर अपाचे हेलीकाप्टरस यूनिट को हैदराबाद में भी क़ायम किया जाएगा।

गच्चीबाओली में बोइंग ग्लोबल चोटी कांफ्रेंस में शिरकत करते हुए वज़ीर इन्फ़ार्मेशन टेक्नालोजी ने कहा कि हुकूमत ने शहर में अपाचे हेलीकाप्टर इंडस्ट्री क़ायम करने का फ़ैसला किया है। टाटा एडवांस्ड और बोइंग कंपनी के सरगर्म इश्तिराक से ये सनअत क़ायम की जाएगी।

उन्होंने इज़हारे मसर्रत किया के बोइंग और टाटा एडवांस्ड ने अपाचे यूनिट के क़ियाम में रियासती हुकूमत की मदद करने से इत्तेफ़ाक़ किया है। हैदराबाद में एयरो स्पेस शोबे को फ़रोग़ हासिल होगा। शहरे हैदराबाद उस वक़्त इन्फ़ार्मेशन टेक्नालोजी के अलावा दुसरे सनअतों का आलमी मर्कज़ बनता जा रहा है।

शहर में अपाचे हेलीकाप्टरस सनअत साज़ी का एलान बोइंग इंडिया के सदर प्रत्यूष कुमार और टाटा एडवांस्ड सिस्टम के मैनेजिंग डायरेक्टर सकरान सिंह ने के टी रामा राव‌ की मौजूदगी में ये एलान किया। इस सनअत के क़ियाम के लिए अराज़ी की निशानदेही की जाने वाली है।

TOPPOPULARRECENT