Thursday , December 14 2017

शहर में ख़ान्गी कारों की नक़्लो हरकत पर तहदीदात आइद करने का मुतालिबा

तेलंगाना ऑटो ड्राईवर्स जोइंट एक्शन कमेटी ने हुकूमत से मुतालिबा किया है कि शहर में बढ़ती हुई ट्रैफिक का हक़ीक़त पसंदाना जायज़ ले और ख़ान्गी कारों की नक़्लो हरकत पर 15 घंटों की तहदीदात सुबह 8 बजे से रात 11 बजे तक आइद करे। बसूरत दीगर ऑटो ड्र

तेलंगाना ऑटो ड्राईवर्स जोइंट एक्शन कमेटी ने हुकूमत से मुतालिबा किया है कि शहर में बढ़ती हुई ट्रैफिक का हक़ीक़त पसंदाना जायज़ ले और ख़ान्गी कारों की नक़्लो हरकत पर 15 घंटों की तहदीदात सुबह 8 बजे से रात 11 बजे तक आइद करे। बसूरत दीगर ऑटो ड्राईवर्स एहतेजाज पर मजबूर हो जाएंगे।

कन्वीनर जे ए सी जनाब मुहम्मद अमान उल्लाह ख़ान ने अपने एक ब्यान में कहा कि शहर की सड़कों पर ट्रैफिक की सुस्त रफ़्तारी और कई मुक़ामात पर ट्रैफिक जाम की वजह से एक तो आलूदगी में मुसलसल इज़ाफ़ा हो रहा है और दूसरे ऑटो ड्राईवर्स को हुसूल रोज़गार और आमदनी में मुश्किलात पेश आ रही हैं।

उन्हों ने कहा कि शहर की सड़कों की तौसीअ ठीक तरह से नहीं हो रही है और हर साल लाखों गाड़ियां सड़कों पर आ रही हैं इसे में जिस तरह लारियों , ट्रक्स वगैरह पर तहदीदात हैं इसी तरह ख़ान्गी कारों की नक़्लो हरकत पर भी इमतिना आइद किया जाना चाहीए ताकि सूरते हाल में कुछ बेहतरी पैदा हो सके।

TOPPOPULARRECENT