Thursday , November 23 2017
Home / India / शहीद की पत्नी ने मिलाई राहुल के सुर से ताल, “कहा मोदी हैं सैनिकों के खून के दलाल”

शहीद की पत्नी ने मिलाई राहुल के सुर से ताल, “कहा मोदी हैं सैनिकों के खून के दलाल”

उत्तर प्रदेश: यूपी में चुनावी प्रचार के चलते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें “जवानों के खून का दलाल” बताया था। राहुल गांधी के इस बयान पर उनका साथ देने सामने आई हैं मथुरा के भवनपुरा से शहीद समोद की पत्नी। शहीद की पत्नी ने राहुल के ब्यान से ताल मिलाते हुए कहा है कि राहुल गांधी जो भी कह रहे हैं बिलकुल सही कह रहे हैं।
शहीद की पत्नी ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि सैनिक जब शहीद होता है तब सरकारें उनके परिवार वालों से वाडे तो बहुत बड़े-बड़े करती हैं लेकिन सिर्फ टीवी पर दिखाने के लिए। उन वादों को पूरा करने का उनका कोई इरादा नहीं होता। मैं राहुल गाँधी के ब्यान से बिलकुल सहमत हूँ कि प्रधानमंत्री मोदी खून की दलाली कर रहे हैं अगर वह दलाली नहीं कर रहे होते तो जो वादे करते हैं वो पूरे क्यों नहीं होते।

आपको बता दें कि पिछले साल जम्मू-कश्मीर के नौगांव सेक्टर के बांदीपुरा इलाके में शहीद हुए समोद ने इनामी आतंकी अबू कासिम को मार गिराया था। समोद की पत्नी ने कहा है कि समोद की मौत पर किये गए किसी भी वादे को केंद्र सरकार ने पूरा नहीं किया।

TOPPOPULARRECENT