Wednesday , December 13 2017

शहीद की बीवी ने की मुआवजा तरदीद, पाक के खिलाफ कार्रवाई की मुताल्बा

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में पाकिस्तानी फौजियों की मदद से घात लगाकर हमलावरों की तरफ से किए गए हमले में शहीद हुए बिहार के चार जवानों में से एक विजय राय की बीवी ने रियासत हुकूमत की तरफ से दिए गए दस लाख रुपये के मुआवजा रकम को ठुकराते हुए पा

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में पाकिस्तानी फौजियों की मदद से घात लगाकर हमलावरों की तरफ से किए गए हमले में शहीद हुए बिहार के चार जवानों में से एक विजय राय की बीवी ने रियासत हुकूमत की तरफ से दिए गए दस लाख रुपये के मुआवजा रकम को ठुकराते हुए पाकिस्तान के खिलाफ फौजी कार्रवाई की मांग की है। पटना के बिहटा वाक़ेय अपने रिहाईस पर गम मे अहले खाना और पडोसियों से घिरीं राय की बीवी पुष्पा राय ने कहा कि क्या दस लाख रुपये मुआवजा की रकम मेरे शौहर को वापस ला सकती है। हम मुआवजा नहीं चाहते बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ सख्त फौजी कार्रवाई चाहते हैं।

पुष्पा ने कहा कि कब तक पाकिस्तानी हमला को हम सहते रहेंगे। हमारे फौजी मारे जायेंगे और उनका सिर कलम किया जाता रहेगा। हमें पाकिस्तान के खिलाफ फौजी कार्रवाई के अलावा कुछ नहीं चाहिए। सारण जिला रिहायसी शहीद लांस नायक प्रेमनाथ सिंह के गांव के लोगों ने मरकज से पाकिस्तान के खिलाफ सीधी कार्रवाई की मांग करते हुए कोपा सम्हौता रेलवे स्टेशन पर लिच्छवी एक्सप्रेस समेत दीगर ट्रेनों को रोककर अपना मुखालफत जताया।

पाकिस्तानी हमले में बिहार के चार जवानों के शहीद होने के मुखालफत में आज रियासत के बेगूसराय में मुजाहेरिन ने पाकिस्तान का झंडा जलाया, पटना में पाकिस्तान के वजीरे आजम नवाज शरीफ का पुतला फूंका और बेतिया में वजीरे दफा ए के एंटनी का पुतला जलाया गया।

TOPPOPULARRECENT