शहीद के शव के साथ सेल्फी लेने वाले केंद्रीय मंत्री हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल “लोगों ने पूछा आपको शर्म नहीं आती ?”

शहीद के शव के साथ सेल्फी लेने वाले केंद्रीय मंत्री हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल “लोगों ने पूछा आपको शर्म नहीं आती ?”

नई दिल्ली: भाजपा नेता और केन्द्रीय राज्यमंत्री अल्फांसो काननथानम ने पुलवामा हमले में शहीद जवान के कॉफिन के साथ सेल्फी ली। केंद्रीय मंत्री की इस हरकत को लोग नाजायज करार दे रहे हैं। दरअसल अल्फांसो केरल के जवान वसंत कुमार वीवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान मातमपुर्सी करने के बाद अल्फांसो अपने सेल्फी प्रेम को छुपा नहीं पाए।

तस्वीर मीडिया में आने के बाद लोग केन्द्रीय संस्कृति और पर्यटन राज्यमंत्री अल्फांसो काननथानम की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। साथ ही केंद्रीय मंत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों की चिता की आग ठंडी भी नहीं हुई। इस बीच चंद लोग सियासत करने में जुटे हैं। अमूमन नेता शहीदों के घर जाकर मातमपुर्सी में लगे हैं। वहीं कुछ नेताओं के रवैये अफसोसनाक माने जा रहे हैं।

शहीद जवान के ताबूत के साथ सेल्फी लेने की इस हरकत पर कड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है। मंत्री को असंवेदनशील माना जा रहा है। शर्मनाक ये कि केंद्रीय स्तर के इस नेता की हरकत ने लोगों को हैरान किया है।

ट्वीटर पर नेताजी को आईना दिखाते हुए एक शख्स ने लिखा, “सर, आपको सेल्फी के लिए बेहतर क्वालिटी का कैमरा इस्तेमाल करना चाहिए था क्योंकि इसमें आपके चेहरे पर शर्म नहीं दिखाई दे रही है।”

फिलहाल नेताजी की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई जारी है।

Top Stories