Saturday , December 16 2017

शहीद दिवस की रैली में ममता बनर्जी का ऐलान- 9 अगस्त से TMC चलाएगी ‘भाजपा भारत छोड़ो आंदोलन’

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने ‘भाजपा भारत छोड़ो आंदोलन’ का आह्वान किया और कहा कि बंगाल उन सभी राजनीतिक दलों के साथ खड़ा होगा, जो भगवा दल से लड़ेगा। दूसरे मुल्कों के साथ अच्छे संबंध रखने समेत सभी मोर्चों पर भाजपा के विफल रहने की बात करते हुए बनर्जी ने घोषणा की कि उनकी पार्टी 9 अगस्त से यह आंदोलन शुरू करेगी।

उन्होंने यहां एक विशाल रैली में कहा कि हम भारत से भाजपा को बाहर करेंगे यह हमारी चुनौती है। केंद्र सारदा, नारदा जैसे मामलों से हमें धमकाने का प्रयास कर रहा है लेकिन हम इससे डरे हुए नहीं हैं। हममें से कोई दोषी नहीं है।

हम अपना सिर नहीं झुकाएंगे। बनर्जी ने कहा कि 18 विपक्षी दल साथ आए थे और हाल में संपन्न हुए राष्ट्रपति चुनाव में मीरा कुमार की संयुक्त उम्मीदवारी का समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि यह मंच भविष्य में बढ़ेगा ताकि भाजपा को भविष्य में परास्त किया जा सके, जो सोचती है कि वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव उसके लिए आसान होगा।

भाजपा से लडऩे वालों को अपनी पार्टी के समर्थन का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल सोनिया गांधी, लालू प्रसाद, नीतीश कुमार, अरविंद केजरीवाल और जो भी भाजपा का विरोध करेगा उसके साथ खड़ा होगा।

TOPPOPULARRECENT