Friday , May 25 2018

शहीद पुलिस अहलकारों को ज़बरदस्त ख़िराजे अक़ीदत

नलगेंडा के सूर्यपेट के इलाके में तख़रीब कारों के हमले में अपने फ़राइज़ की अंजाम दही के दौरान शहीद होने वाले पुलिस अहलकारों नागाराजो, लनगया, महेश की याद में ताज़ियत का इज़हार करते हुए 5 अप्रैल की शब डी एस पी मेदक एस राजा रत्नम की क़ियादत म

नलगेंडा के सूर्यपेट के इलाके में तख़रीब कारों के हमले में अपने फ़राइज़ की अंजाम दही के दौरान शहीद होने वाले पुलिस अहलकारों नागाराजो, लनगया, महेश की याद में ताज़ियत का इज़हार करते हुए 5 अप्रैल की शब डी एस पी मेदक एस राजा रत्नम की क़ियादत में रोशन मोम बत्तीयों को हाथों में थाम कर एक ख़ामोश रियाली पुलिस मेदक के ज़ेरे एहतेमाम निकाली गई।

इस ख़ामोश कैंडल रियाली में सर्किल इंस्पेक्टर रामा कृष्णा , साई इश्वर गौड़, सब इंस्पेक्टरस विनायक रेड्डी, सुर्यकांत , हनमनतो नायक, अनजया, दुरगिया के अलावा टाउन और रूरल पी एस के पुलिस अहलकार भी मौजूद थे।

रियाली का एहतेमाम न्यू बस स्टेशन से बराह चिल्ड्रंस पार्क, राम दास एक्स वे तक किया गया। जिस में मुक़ामी सियासी पार्टीयों के क़ाइदीन के अलावा कई नौजवान शामिल थे जो तख़रीब कारों के ख़िलाफ़ नारा बाज़ी करते हुए मेदक पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

TOPPOPULARRECENT