Thursday , November 23 2017
Home / test / शहीद सैनिक पर टिप्पणी को लेकर ओम पुरी के खि‍लाफ मामला दर्ज

शहीद सैनिक पर टिप्पणी को लेकर ओम पुरी के खि‍लाफ मामला दर्ज

om-puri-11बारामुला आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिक पर टिप्पणी करने को लेकर ओम पुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पहले सोशल मीडिया पर ओम पुरी के खिलाफ जमकर आक्रोश का प्रदर्शन किया, उसके बाद मुंबई में शिकायत दर्ज कराया गया है। एफआईआर मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

ओम पुरी ने एक टीवी डिबेट के दौरान एक शहीद फौजी पर टिप्पणी की थी। यह टीवी डिबेट बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर खड़े हुए विवाद पर हुई थी। न्यूज चैनल पर हुए लाइव डिबेट के दौरान ओमपुरी ने बारामूला में शहीद हुए जवान नितिन कुमार पर टिप्पणी की थी। ओम पुरी से सवाल पूछा गया था कि अपने जवानों का मनोबल बढ़ाने की बजाए वह पाक कलाकारों का समर्थन क्यों कर रहे हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया था कि उनसे (नितिन कुमार) किसने कहा था वह इंडियन ऑर्मी जॉइन करें। उनसे किसने कहा कि वह हथियार उठाएं?

ओम पुरी के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर काफी टिप्पणी की गई। बॉलीवुड में भी ओम पुरी को लेकर विरोध शुरू किया गया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा है कि ओम पुरी जी मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं लेकिन सैनिकों के बारे में आपकी बात सुनकर बहुत दुख हुआ। मंगलवार को ‘संघर्ष’ नाम की एक सामाजिक संस्था ने ओम पुरी के खिलाफ अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

letter-fir_mos_100416035324

TOPPOPULARRECENT