Sunday , December 17 2017

शादी के दो दिन बाद दुलहन को छोड़ कर दूल्हा फरार

हैदराबाद 16 फ़रवरी: सेंट्रल क्राईम स्टेशन (सीसीएस) पुलीस ने लंदन के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के खिलाफ जहेज की हरासानी और धोका दही का एक मुक़दमा दर्ज करलिया है जिस ने शादी के तीन दिन बाद अपनी बीवी को छोड़कर फरार होगया।

तफसील के मुताबिक रामनापेट संतोष मॉं कॉलोनी वरंगल की साकिन एन पराशांत ने अपना बायो डाटा शादी की वेब साईट पर अपलोड करा था जिस से देख कर लंदन में ज़ेरे तालीम एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर श्रावण कुमार ने इस लड़की से बजरिया फोन राबता कायम करा वो शादी की ख़्वाहिश जाहिर की।

बाद अज़ां प्रशान्त को श्रावण कुमार ने यह बताया कि इस के वालिदैन इस शादी के लिए रज़ामंद नहीं है चुनांचा लव मैरीज करनें का मशविरा दिया वो 6 जून 2015 को दोनों ने शादी की श्रावण ने लड़की को अपने मकान एस बी एच कॉलोनी एल बी नगर हैदराबाद , मुन्तक़िल किया जहाँ पर दो दिन तक अज़द्वाजी जिंदगी गुजारनें के बाद लड़के के वालिदैन ने शादी पर नाराज़गी जाहिर करते होए इसे हरासानी करनें का सिलसिला शुरू करदिया वो तीसरे दिन श्रावण कुमार को लंदन वापिस जाने पर मजबूर करदिया।

शौहर ने लड़की को बगैर इत्तेलाह दिए लंदन रवाना होगया जिस पर पराशांत ने वरंगल पुलीस में शिकायत दर्ज करवाई जहाँ पर पुलीस ने लड़की से इस के शौहर से फोन पर बात करवाई।

TOPPOPULARRECENT