Wednesday , November 22 2017
Home / AP/Telangana / शादी के नाम पर लड़कों को धोखा देने वाली महिला गिरफ्तार

शादी के नाम पर लड़कों को धोखा देने वाली महिला गिरफ्तार

हैदराबाद 24 मार्च: शादी के नाम पर धोखा देने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जो शादी वेब साईट पर फर्जी फोटो और फर्जी तफ़सीलात के ज़रीये धोखा दे रही थी।

हैदराबाद सीसीएस पुलिस ने बेंगलुरु से महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि 6 मार्च को सीसीएस पुलिस ने शिकायत हासिल की थी। भारत मॅट्रिमोनी साईट पर शादियों के संबंध खोजने वाले एक सुष्मिता नामक महिला से संपर्क पैदा हो गया। दोनों को एक दूसरे के प्रोफाइल काफी पसंद आए और उन व्यक्तियों के परिवार भी तय होने वाले रिश्ते से खुश थे और बातचीत जारी थी 6 फरवरी को आपसी मुलाकात और बातचीत तय पाई थी कि अचानक 24 जनवरी को सुष्मिता ने व्यक्ति को फोन और इस पर अपनी फरियाद सुनाई।

उसने अपना पर्स गुम होने की बात बताई और कहा कि उसके पर्स में क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और पासपोर्ट और 40 हजार रुपये थे।महिला ने उस व्यक्ति से मदद मांगी। जिसके बाद उसे अपनी बातों का शिकार बनाया। पुलिस के अनुसार 24 जनवरी से फरवरी की दूसरी तारीख एक सप्ताह के दौरान उसने एक लाख 66 हजार 500 रुपये हासिल कर लिए।

क्रेडिट कार्ड और पेटीएम के जरिए उसने राशि हासिल करली और कॉन्टेक्ट खत्मा कीया। एक महीने तकसलसल कोशिश करने के बादकॉन्टेक्ट न होने पर धोकादही का शिकार शादी का इंतेजार व्यक्ति पुलिस से रुजू हो गया। पुलिस ने सुष्मिता को बेंगलुरू से गिरफ्तार कर लिया और उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को पता चला कि वह शादी वेब साईट भारत मॅट्रिमोनी पर उसकी तस्वीर फर्जी थी और तफ़सीलात भी फर्जी थे। इस तरह इस महिला ने पूर्व में भी कई लोगों को अपनी धोकादही का शिकार किया और एक व्यक्ति से शादी के नाम पर 2 लाख 78 हजार रुपये हड़प लिए थे।

TOPPOPULARRECENT