Sunday , January 21 2018

शादी के बाद से बीवी से दूर रह रहा शौहर, बीवी पहुंची थाना

पटना 20 मई : डॉक्टर शौहर शादी के बाद भी कई साल तक अपनी बीवी से दूर रहा और जहेज़ के लिए प्रताड़ित करता रहा। आखिर में बीवी ने ख्वातीन थाने की पनाह ली और जहेज़ प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में शौहर डॉ मुकेश रजक (शेखपुरा, हवाई

पटना 20 मई : डॉक्टर शौहर शादी के बाद भी कई साल तक अपनी बीवी से दूर रहा और जहेज़ के लिए प्रताड़ित करता रहा। आखिर में बीवी ने ख्वातीन थाने की पनाह ली और जहेज़ प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में शौहर डॉ मुकेश रजक (शेखपुरा, हवाई अड्डा थाना), उनके भाई सुरेश रजक, योगेंद्र रजक, नरेश रजक और उनकी बीवियों के खिलाफ सनाह दर्ज करा दी।

ख्वातीन थाना इंचार्ज मृदुला कुमारी ने बताया कि बीवी की शिकायत पर जहेज़ प्रताड़ना की सनाह दर्ज कर मुलजिमों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शिकायत में खातून ने कहा है कि उनका शौहर मुकेश रजक जमालपुर में रेल में डॉक्टर हैं। शादी के छह साल बाद भी वे उनके साथ नहीं रहे और जहेज़ की हमेशा उनके और उनके घरवालों की तरफ से मांग की जाती रही।

शादी तो कर ली, लेकिन बिजनेस के नाम पर शौहर हमेशा बिहार के बाहर ही रहता है। बीवी अकेले घर में है। जब भी शौहर घर आता है, तो उससे बात तक नहीं करता। जनवरी, 2012 में दोनों की शादी हुई थी। मुसलसल इस हालत में रहने के बाद बीवी ने ख्वातीन थाने की पनाह ली और जहेज़ प्रताड़ना का केस दर्ज करने के लिए तहरीरी दरख्वास्त भी दे दिया। मामला दर्ज करने से पहले पुलिस ने काउंसेलिंग कर दोनों में मेल कराने की कोशिश की। शौहर मान गया और अगली बार से यह गलती न करने की कसम खायी। मिया-बीवी को फिर से 28 मई को थाने में बुलाया गया है, ताकि उन दोनों की सूरतेहाल जानी जा सके।

TOPPOPULARRECENT