Saturday , November 25 2017
Home / Crime / शादी के लिए ज़िद्द कर रही गर्लफ्रेंड का किया क़त्ल; आरोपी गिरफ्तार

शादी के लिए ज़िद्द कर रही गर्लफ्रेंड का किया क़त्ल; आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड का सिर्फ इसलिए क़त्ल कर दिया क्यूंकि उसकी गर्लफ्रेंड उस पर शादी के लिए दवाब बना रही थी। क़त्ल करने के बाद लड़के ने लड़की की लाश को घर के वेंटीलेटर शाफ़्ट में छुपा रखा था जिसकी बरामदगी पुलिस की पूछताश में लड़के की तरफ से किये गए खुलासों के बिनाह पर हुआ।

पुलिस की तरफ से दी गयी जानकारी के मुताबिक नवीन खत्री (22) और उसकी गर्लफ्रेंड आरज़ू सिंह दिल्ली के लक्ष्मीबाई कॉलेज के स्टूडेंट थे। उन दोनों की आपस में शादी होने वाली थी लेकिन कुछ बातों की वजह से यह रिश्ता करीबन 4 महीने पहले टूट गया था। लेकिन रिश्ता टूटने के बाद भी नवीन और आरज़ू का आपस में मिलना जारी रहा। इसी बीच लड़के के परिवार वालों ने लड़के की शादी कहीं और तय कर दी जिसकी खबर मिलने के बाद आरज़ू ने नवीन पर शादी को लेकर दवाब बनाना शुरू कर दिया था।

इसी दवाब को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए नवीन ने अपनी शादी से महज़ दो दिन आरज़ू का शाल से गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। यह साड़ी बातें शायद कई दिन तक बाहर न आतीं अगर लड़की के पिता संजीव चौहान अपनी बेटी के लापता होने की खबर वक़्त पर पुलिस को न देते और कुछ चश्मदीद गवाहों ने बयान देकर नवीन को उस दिन आरज़ू के साथ कॉलेज के बाहर देखे जाने की बात न कही होती।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस से पूछताश की जा रही है, पुलिस को शक है कि इस पूरे क़त्ल कांड के पीछे नवीन के घरवालों का भी हाथ था जिसकी जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT