Saturday , December 16 2017

शादी के 8 दिन बाद ही पोस्ट कार्ड के जरिए भेजा तलाक, युवक गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के ककाट पल्ली में एक व्यक्ति के शादी के आठ दिन बाद ही पोस्ट कार्ड के जरिए तलाक भेजने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार एक महिला की शिकायत के बाद मोहम्मद हनीफ़ (38) नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुताबिक़ उन्होंने बताया कि एक कपड़ा कंपनी के सुपरवाईजर मोहम्मद हनीफ़ ने पिछले 9 मार्च को तालाब काटा की रहने वाली एक महिला से शादी की थी। शादी के एक दिन बाद ही हनीफ घर से चला गया और बाद में उसने बताया कि वह इलाज के लिए एक निजी अस्पताल जा रहा है और उसके बाद वह घर वापस नहीं आया।

पुलिस ने बताया कि हनीफ ने 16 मार्च को ककाट पल्ली में स्थित अपनी पत्नी के घर ‘तीन तलाक लिखा एक पोस्टकार्ड भेजा और कहा कि उसने यह दो गवाहों की उपस्थिति में लिखा है। हनीफ ने मोबाइल फोन से भी अपनी पत्नी को तलाक के बारे में सूचित किया। पोस्ट कार्ड प्राप्त करने के बाद महिला अपने माता पिता के घर गई और बाद में पुलिस के सामने मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया कि यह दोनों की दूसरी शादी थी। हनीफ के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 420 और 470 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT