Thursday , December 14 2017

शादी मुबारक, कल्याण लक्ष्मी, ग्रीन चैनल में बरक़रार

महिकमा फाइनैंस ने शादी मुबारक और कल्याण लक्ष्मी स्कीमात को ग्रीन चैनल में बरक़रार रखने का यकीन् दिया है। इस तरह इन दोनों स्कीमात की मनज़ोरा दरख़ास्तों के लिए इमदादी रक़म की इजराई में सहूलत होगी। स्पेशल सेक्रेटरी अक़लियती बहबूद स

महिकमा फाइनैंस ने शादी मुबारक और कल्याण लक्ष्मी स्कीमात को ग्रीन चैनल में बरक़रार रखने का यकीन् दिया है। इस तरह इन दोनों स्कीमात की मनज़ोरा दरख़ास्तों के लिए इमदादी रक़म की इजराई में सहूलत होगी। स्पेशल सेक्रेटरी अक़लियती बहबूद सय्यद उम्र जलील ने बताया कि शादी मुबारक और कल्याण लक्ष्मी स्कीम को टरीझ़री डिपार्टमेंट की तरफ से अप्रैल के पहले हफ़्ते से क़बूल नहीं किया जा रहा था। स्पेशल सेक्रेटरी अक़लियती बहबूद ने महिकमा फाइनैंस को 10 अप्रैल को मकतूब रवाना करते हुए टरीझ़री डिपार्टमेंट को हिदायत देने की दरख़ास्त की शादी मुबारक स्कीम की मनज़ोरा दरख़ास्तों की इमदादी रक़म ग्रीन चैनल के ज़रीये जारी की जाये।

महिकमा फाइनैंस ने 18 अप्रैल को मकतूब रवाना किया जिस में वज़ाहत की गई के शादी मुबारक और कल्याण लक्ष्मी स्कीमात को हुकूमत के अहकामात के मुताबिक़ ग्रीन चैनल में रखा गया है और इस सिलसिले में हर साल नए अहकामात की इजराई की ज़रूरत नहीं। महिकमा ने टरीझ़री डिपार्टमेंट को मश्वरह दिया कि वो शादी मुबारक की दरख़ास्तों को क़बूल करते हुए रक़म को ग्रीन चैनल के ज़रीये मंज़ूरी दे।

TOPPOPULARRECENT