Wednesday , December 13 2017

शादी मुबारक स्कीम के लिए अकाउंट खोलने का मश्वरह

सरपुरटाउन मुस्तक़र में आज़ादी के कई सालों के गुज़रने के बाद आज सरपुरटाउन में एक ही एसबी एच बैंक मौजूद था। जिस की वजह से अवाम को बंक से मुताल्लिक़ काम काज के लिए काफ़ी दुश्वारियां हो रही थी। इस ज़िमन में 18 मार्च के रोज़ तेलंगाना गिरामीना ब

सरपुरटाउन मुस्तक़र में आज़ादी के कई सालों के गुज़रने के बाद आज सरपुरटाउन में एक ही एसबी एच बैंक मौजूद था। जिस की वजह से अवाम को बंक से मुताल्लिक़ काम काज के लिए काफ़ी दुश्वारियां हो रही थी। इस ज़िमन में 18 मार्च के रोज़ तेलंगाना गिरामीना बैंक के आला ओहदेदारों की तरफ से सरपुरटाउन मुस्तक़र में तेलंगाना गिरामीना बंक का इफ़्तेताह करते हुए अवाम को बंक की सहूलत फ़राहम की है।

इस ज़िमन में आज तेलंगाना गिरामीना बंक रीजनल मैनेजर रग्घू पत्ती रेड्डी और मोतमपेट मैनेजर मुहम्मद उसमान ख़ान और मुक़ामी बैंक स्टाफ़ की तरफ से सरपुरटाउन तेलंगाना गिरामीना बैंक के पहले खातादार और बैंक के पहला और अव्वल रक़म जमा करते हुए खाता खोलने वाले मुहम्मद ग़ुलाम अहमद को आर एम रीजनल मैनेजर मनचरयाल रग्घू पत्ती रेड्डी की तरफ से मुहम्मद ग़ुलाम अहमद को मुबारकबाद पेश करते हुए फूल और शाल के ज़रीये तहनियत पेश की गई।

बादअज़ां रीजनल मैनेजर रग्घू पत्ती रेड्डी ने कहा कि अवाम की सहूलत की ख़ातिर तेलंगाना गिरामीना बैंक सारिफ़ीन के लिए ए टी एम कार्ड की भी इजराई की जा रही है और खासतौर पर सीनियर सिटीज़न को रक़म की डिपाज़िट डबल के लिए सिर्फ़ 7 साल रखा गया है और दूसरों के लिए रक़म की डबल दोगुना करने के लिए 7 साल 6 महीने वक़्त रखा गया है।

इस के अलावा तमाम सहूलयात तेलंगाना गिरामीना बैंक में मौजूद हैं। उन्होंने ख़ुसूसी तौर पर शादी मुबारक स्कीम के अकाउंट्स भी खोलने का यकीन दिया गया और अवाम से इस्तेफ़ादा करने का मश्वरह दिया गया। आख़िर में उन्होंने मुक़ामी अवाम से बंक ओहदेदारों का तआवुन करने का मश्वरह दिया गया।

TOPPOPULARRECENT