Thursday , September 20 2018

शारजाह में 10 भारतीय वर्कर्स को बस ने कुचल दिया

दुबई: संयुक्त अरब एमिरेटस के शहर शारजाह में सड़क के किनारे इंतेजार करने वाले वर्कर्स के एक समूह पर बस घुस गई जिसकी वजह से सभी वर्कर्स बस की चपेट में आगए। उनमें से अधिकांश भारतीयों की थी जब के बस की टक्कर से एक भारतीय मारा गया।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन वर्कर्स में उठ भारतीय और दो पाकिस्तानी बताए गए हैं। ये लोग अल हमरिया क्षेत्र में अपने निवास के पास इंतेजार कर रहे थे कि एक तेज गति बस उन पर चढ़ गई.खलीज टाइम्स ने बताया कि एक 34 वर्षीय कार्यकर्ता मारा गया जबकि घायलों को खलीफा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को दवाख़ाना स्थानांतरित कया बस एशियाई ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और भारतीय की लाश को रसायनज्ञ मृत गृह स्थानांतरित किया गया। दुबई में एक सप्ताह के अंदर इस तरह का तीसरा बड़ा घटना आया जिस में भारतीयों को नुकसान पहुंचा है।

इस सप्ताह अरब एमिरेटस के शहर रास अल खैमाह में गहरे कोहर की वजह से 26 मोटर वाहन आपस में टकराए था जिस में एक साठ वर्षीय भारतीय मार गया और दुसरे चार घायल हुए थे।इतवार को अब एक बस दुर्घटना में एक भारतीय की मौत पेश आई है।

TOPPOPULARRECENT