Saturday , September 22 2018

शारा पोवा ‘शूगरपोवा’ बनने के लिए कोशां

रूसी टेनिस स्टार मारिया शारा पोवा बेहतरीन खिलाड़ी के साथ ज़हीन बिज़नस प्र‌सन भी हैं।

रूसी टेनिस स्टार मारिया शारा पोवा बेहतरीन खिलाड़ी के साथ ज़हीन बिज़नस प्र‌सन भी हैं।

उन की तवज्जो खेल के इलावा अपनी तिजारत पर भी मर्कूज़ है और वो चाहती हैं कि अपनी आलमी शौहरत का पूरी तरह फ़ायदा उठाए। इसी मक़सद के लिए उन्होंने अपना नाम तबदील करने का फ़ैसला किया है, लेकिन वो ये तबदीली सिर्फ़ दो हफ़्ते के लिए चाहती हैं। साबिक़ आलमी नंबर एक रूसी टेनिस स्टार शारा पोवा ने इस बारे में कैलीफोर्निया की अदालत में दरख़ास्त दायर की है कि उन्हें यू एस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान अपना नाम मारिया शारा पोवा के बजाय शूगर पोवा रखने की इजाज़त दी जाये।

अगर उन्हें शूगरपोवा नाम रखने की इजाज़त मिल गई तो वो ग्रांड सलाम ईवंट के दौरान हाल ही में अपनी जानिब से मुतआरिफ़(पहचान) करदा टॉफियों के ब्रांड की तशहीर(प्रचार) बडे पैमाने पर करसकेंगे और शायद इसके लिए उन्हें किसी किस्म का मुआवज़ा भी अदा नहीं करना पड़ेगा।

मारिया शारा पोवा हालाँकि ग्रांड सलाम के मैदानों में सिर्फ़ 4 ख़ताबात हासिल किए हैं लेकिन आमदनी के एतबार से वो दुनिया की नंबर एक ख़ातून खिलाड़ी हैं और हर चंद दिनों में वो नई कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर की हैसियत से आमदनियों में इज़ाफ़ा भी करती हैं लिहाज़ा रवां सीज़न खेले जाने वाले आख़िरी ग्रांड सलाम में भी अपनी टॉफियों की तशहीर(प्रचार) के लिए मारिया शारा पोवा से मारिया शूगरपोवा बनने के लिए कोशां हैं। वाज़ह रहे कि यू एस ओपन टेनिस चैम्पिय‌न शिप का आग़ाज़26 अगस्त होगा।

TOPPOPULARRECENT