शाहनवाज हुसैन नोटबंदी की सफलता के लिए ख्वाजा गरीब नवाज के दहलीज पर

शाहनवाज हुसैन नोटबंदी की सफलता के लिए ख्वाजा गरीब नवाज के दहलीज पर
Click for full image

अजमेर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आज अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में मखमली चादर और फूल भेंट करके देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से नोटबंदी अभियान की सफलता के लिए प्रार्थना की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार ज़ियारत के बाद श्री हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को ऐतिहासिक करार देते हुए इसे सफल बताया। उन्होंने कहा कि मोदी की ओर से गरीबी के खिलाफ लड़ी जा रही इस बड़ी लड़ाई के लिए उन्होंने गरीब नवाज से प्रार्थना की है।

उन्होंने यह भी कहा कि इससे देश की अर्थव्यवस्था में संतुलन पैदा होगा और गरीबों को उनका हक मिल सकेगा। वर्तमान में आम लोगों को नोटबंदी से होने वाली परेशानियों पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह अल्पकालिक दिक्कत है और सदियों का लाभ होने वाला है। शाहनवाज को भाजपा से जुड़े सेवक अब्दुल बारी चिश्ती ने जियारत कराई, दस्तारबंदी की और तबर्रुक पेश किया।

उल्लेखनीय है कि 9 नवम्बर से लागू नोटबंदी के फैसले से अब तक कई मोतें हो चुकी हैं और कैश की कमी की वजह से कई फैक्ट्रियां बंद हो गयी हैं गरीब भूके सोने को मजबूर हैं.

Top Stories