शाहरुख का जन्मदिन 13 प्रशंसकों के लिए दुखी का कारण बना जब वे उनके बंगले के बाहर खड़े थे

शाहरुख का जन्मदिन 13 प्रशंसकों के लिए दुखी का कारण बना जब वे उनके बंगले के बाहर खड़े थे
Click for full image

मुंबई : शाहरुख खान का जन्मदिन उनके प्रशंसकों के लिए त्योहार से कम नहीं है। लोग अपने पसंदीदा स्टार के एक झलक को देखने के लिए अपने घर, मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में इकट्ठा करते हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि यह कुछ प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा नहीं था बांद्रा पुलिस के हवाले से एक प्रमुख दैनिक ने कहा है कि कम से कम 13 लोगों ने अपने मोबाइल फोन चोरी की शिकायत दर्ज कराई है, जब वे शाहरूख खान के बंगले के बाहर खड़े थे।

शाहरुख खान ने बुधवार को अपने अलिबाग फार्महाउस में एक प्री-जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की और अपने प्रशंसकों से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए, शाहरुख ने कहा कि वह बहुत प्रसन्न महसूस करते हैं कि लोग उससे बहुत प्यार करते हैं उन्होंने कहा मैं वास्तव में आभारी हूँ मेरे पास एक छोटा बच्चा है जो लगभग पांच वर्ष का है और जब वह पूरे विश्व से हजारों लोगों को घर से बाहर देखता है. वास्तव में यह एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है। मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है कि लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं।

मुझे परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं मिल रहा है, इसलिए कल रात हमने अलिबाग में एक पार्टी बनाई थी। मुझे पता है कि दुनिया भर से लोग आए हैं और मेरे बंगले के सामने इकट्ठे हुए हैं। मुझे लगता है कि उनका प्यार महसुस करने से ज्यादा है। शाहरुख ने कहा, किसी ने मुझे कुछ भी नहीं दिया है, लेकिन अब्राम ने कहा, हैप्पी बर्थडे, बर्थडे बॉय!

Top Stories