शाहरुख की इस अगली फिल्म में सिल्वर स्क्रीन पर चमकेंगी श्रीदेवी

शाहरुख की इस अगली फिल्म में सिल्वर स्क्रीन पर चमकेंगी श्रीदेवी
Click for full image

हिंदी सिनेमा को प्यार करने वाले फैंस के लिए आज का दिन बहुत ही दुखी करने वाला है, क्योंकि उनकी पसंदीदा और बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा श्रीदेवी अब उनके बीच नहीं रहीं. उनके तमाम प्रशंसक यह मानने को तैयार नहीं उनकी चहेती ‘चांदनी’ अब दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं. अब उनके प्रशंसक आखिरी बार उन्हें दिसंबर के महीने में रूपहले पर्दे पर देख सकेंगे. इस फिल्म में वे कैमियो करती नजर आएंगी.

खबर है कि श्रीदेवी आखिरी बार दिसंबर के महीने में शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वे कैमियो रोल में दिखेंगी. फिल्म में वह खुद का किरदार ही निभाती दिखेंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक पार्टी सीन होगा, जहां वह शाहरुख,आलिया भट्ट और करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी.

बता दें कि ‘जीरो’ में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे और इसी फिल्म के जरिये बॉलीवुड की महान अभिनेत्री सिल्वर स्क्रीन पर आखरी बार लोगों के सामने होंगी.

बता दें कि साल 1997 में आई फिल्म ‘जुदाई’ के बाद उन्होंने लम्बा ब्रेक लिया और फिर साल 2012 में बॉलीवुड में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. साल 2017 में ‘मॉम’ में एक बार फिर से उन्होंने अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया.

Top Stories