शाहरुख की तरह “रोमांस का किंग” बनना चाहता हूँ: रौशन अब्दुल रहफ

शाहरुख की तरह “रोमांस का किंग” बनना चाहता हूँ: रौशन अब्दुल रहफ

प्रिया प्रकाश वर्रिएर के साथ रोशन अब्दुल राहुफ ने रातोंरात लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आखिरकार, वह वो लड़का है जिसने उमर लुलु के ओरु अदार लव के गाने में प्रिया प्रकाश को विंक करने के लिए मजबूर किया था। हालांकि रोशन को अपने खुद के लाखों प्रशंसक मिल चुके हैं, लेकिन वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के अलावा किसी और से प्रेरित नहीं हैं।

19 वर्षीय का कहना है, जो मलयालम फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, “शाहरुख खान मेरी प्रेरणा है. मैं उनका एक बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने उनकी सारी फिल्में देखी हैंI मेरी पसंदीदा फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (1995) है। मुझे याद नहीं है कि मैंने इसे कितनी बार देखा है। मैं उनसे मिलना चाहता हूं और किसी दिन उनके साथ डिनर करना चाहता हूँ। यह मेरा सपना है।”

शाहरुख की तरह, रोशन भी रोमांस का राजा बनना चाहता है। युवा अभिनेता कहते हैं, जो मलयालम फिल्म स्टार मामूट्टी के भी एक प्रशंसक हैं, “अलग-अलग पात्रों और शैलियों की खोज मेरे दिमाग में है लेकिन मैं बहुत रोमांटिक फिल्मों को करना चाहता हूं।”

रोशन कहते हैं कि चूंकि माणिक्या मलाराया पूवी गाना वायरल चला गया है, उनका फोन बजना बंद नहीं हुआ है, उनके मेलबॉक्स में मैसेज भरे पड़े हैं, और हर बार जब वह अपने घर से बाहर निकलते है, तो लोग उन्हें घेर लेते हैं।

वह हंसते हुए कहते हैं, “हम इतने प्रचार की उम्मीद नहीं कर रहे थे. मुझे हर जगह से इतना प्यार मिल रहा है कि मुझे नहीं पता कि यह कैसे संभालूं। मेरा परिवार बहुत खुश है और सोच रहा है कि यह सब रातोंरात कैसे हो सकता है।” उनका कहना है कि उनके दोस्त भी उनकी लोकप्रियता के बारे में उत्साहित हैं और उन्होंने उन्हें इसके लिए बधाई भी दी है।

कैसे उन्हें यह पता चला कि यह गीत वायरल हो गया है, केरल के बीसीए के दूसरे वर्ष के छात्र कहते हैं, “यह मेरे दोस्त थे जिन्होंने पहले मुझे बताया कि हमारा वीडियो वायरल हो गया है और लोग इसे ऑनलाइन साझा कर रहे हैं।

प्रिया के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और हमारे बंधन दिन तक मजबूत हो रहे हैं। वह सबसे अच्छा सह-कलाकार है और उसके साथ काम करने के लिए अद्भुत है हम अक्सर लड़ाई करते हैं और बहुत प्रतिस्पर्धा करते हैं, लेकिन दिन के अंत में, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं।”

दिलचस्प है कि, रोशन और उनके बड़े भाई रईस अब्दुल रहफ ने पिछले साल एक डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया और तीसरे स्थान पर आए। शो के बाद उन्होंने ओरु अदार लव के लिए ऑडिशन दिया, जो एक स्कूल में स्थापित है और जिसमें पांच प्रमुख जोड़े हैं। वह शेयर करते हैं, “मुझे हिप हॉप, कथक, कंटेम्पररी, पॉपिंग और लॉकिंग पता है…मैं नृत्य और अभिनय के बारे में भावुक हूं। मेरे अध्ययन के साथ, अब मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।”

Top Stories