Saturday , December 16 2017

शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नेटफ्लिक्स के साथ एक बहुभाषी श्रृंखला का करेगी निर्माण

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर पुस्तक ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित बहुभाषी श्रृंखला का निर्माण करेगी।

युवा भारतीय लेखक, बिलाल सिद्दीकी द्वारा लिखी गई पुस्तक को दुनिया भर में आठ कड़ियों में उच्च-ऑकटाइन राजनीतिक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला के रूप में पेश किया जाएगा।

शाहरुख खान ने कहा, “हमने हमेशा से भारत में विश्वस्तरीय कहानी और मनोरंजन तैयार करने की कोशिश की है। नेटफ्लिक्स ने दिखाया है कि भारतीय कहानियों के विश्वभर में दर्शक हैं और हमें इस मंच का उपयोग कर अधिक कहानियां पेश करने में खुशी होगी।”

नेटफ्लिक्स के संस्थापक और सीईओ रीड हेस्टिंग्स ने कहा, “हम बिलाल सिद्दीकी जैसे एक शानदार, युवा लेखक के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं।”

भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर निर्मित बहुभाषी श्रृंखला में कबीर आनंद नामक एक जासूस की कहानी पेश की जाएगी, जो अपना देश और अपने लंबे प्यार को बचाने के लिए पंचगनी में एक शेक्सपीयर प्रोफेसर के रूप में अपनी नई जिंदगी को याद करता है।

निर्माताओं के अनुसार, इस श्रृंखला में भारत में पर्दे पर कभी नहीं दिखाई गई जटिल, अत्यंत स्टाइल वाले एक्शन दृश्य देखने को मिलेंगे।

श्रृंखला के किरदार हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में बातचीत करेंगे।

रेड चिलीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने कहा, “हम दुनिया भर के स्क्रीन पर इस रोमांचकारी कहानी को लाने का इंतजार नहीं कर सकते।”

TOPPOPULARRECENT