Monday , November 20 2017
Home / Entertainment / शाहरुख को सईद ने दिया पाक आने की दावत

शाहरुख को सईद ने दिया पाक आने की दावत

अदम रवादारी (Intolerant) पर मुल्कभर में चल रही बहस के बीच एक नयी आग सुलग गयी है. अदम रवादारी पर बॉलीवुड अदाकार शाहरुख खान के बयान और उन पर बीजेपी लिईडर कैलाश विजवर्गीय के हमलों के बाद मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने उन्हे पाकिस्तान में रहने का दावत दे डाला है.

हाफिज सईद ने ट्वीट कर कहा कि, ‘कोई भी मुसलमान , यहां तक की शाहरुख जो मुस्लिम होने की वजह से हिंदुस्तान में दिक्कतें और इम्तियाज़ी सुलूक का सामना कर रहे हैं, उनका पाकिस्तान में रहने के लिए इस्तेकबाल है.’

सईद ने पीएम मोदी पर भी ट्वीट करके हमला किया . उसने कहा कि ‘हिंदुस्तान में अक्लियतो खास तौर पर मुसलमानों से इम्तियाज़ी सुलूक किया जा रहा है, जिससे मालूम चलता है कि मोदी का हिंदुस्तान सेक्युलर नहीं है.इससे पहले बीजेपी जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म स्टार शाहरुख खान पर निशाना साधा था.

विजयवर्गीय ने शाहरुख खान को गद्दार बता दिया. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि शाहरुख खान रहते तो हिंदुस्तान में हैं लेकिन उनका मन हमेशा पाकिस्तान में बसा रहता है. उनकी फिल्मों यहां करोड़ों कमाती हैं लेकिन उन्हें हिंदुस्तान अदम रवादार (Intolerant) नज़र आता है. यह गद्दार नहीं तो क्या है? दरअसल शाहरुख ने आज तक से खास बातचीत में कहा था कि, ‘मुल्क में थोड़ी Intolerant बढ़ी है.

समाज ही नहीं दुनिया के नौजवान जल्दी रिएक्ट करते हैं. जितने ज़राये उतनी आवाजें हो गई हैं. लेकिन आवाजें ही नहीं बल्कि मनफी आवाजें ज्यादा हो गई हैं. हमें ये सोच कायम रखनी होगी कि सभी मज़हब बराबर हैं.’

इस मामले पर कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं भाजपा लीडर कैलाश विजयवर्गीय के बयान की मुज़म्मत करता हूं. मोदी को इस मामले पर खुद शाहरुख खान से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि शाहरुख को फिक्र करने की जरुरत नहीं है. हम उनके साथ खड़े हैं.

TOPPOPULARRECENT