शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के सेट पर लगी आग, गाने की चल रही थी शूटिंग!

शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के सेट पर लगी आग, गाने की चल रही थी शूटिंग!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘जीरो’ को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सूत्रों की माने तो बीती शाम शाहरुख़ की इस फिल्‍म के सेट पर आग लग गई थी।

आग को काबू में पाने के लिए फिल्मसिटी में बने फिल्म के सेट पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां तुरंत रवाना हो गई थी। बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड ने इस आग पर तुरंत ही काबू पा लिया था। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक सेट का करीब 60 प्रतिशत हिस्‍सा चल चुका था।

सबसे ज्यादा दिलचस्‍प बात तो ये है कि सेट में जब आग लगी तो इस फिल्‍म के गाने की शूटिंग चल रही थी। जी हाँ… लेकिन आग से किसी हताहत होने की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब आग लगी तब शाहरुख खान भी वहां मौजूद थे।

सुनने में आया है कि शाहरुख खान सेट पर ही थे लेकिन जब आग लगी तब वो अपनी वैनिटी वैन में थे। सिर्फ शाहरुख़ ही नहीं बल्कि सेट पर आग लगने के वक्‍त आलिया भट्ट को भी वहां स्पॉट किया गया था।

हालांकि अब तक आग लगने की असली वजह अभी पता नहीं चल पाई हैं। लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ये आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। आपको बता दें ये फिल्म अगले महीने की 21 तारीख को रिलीज होनी है। जानकारी के मुताबिक फिल्‍म को फाइनल टच देने के लिए किसी अन्‍य सेट पर अपनी फिल्‍म की बची शूटिंग करनी पड़ेगी।

Top Stories