Tuesday , December 12 2017

शाहरुख ख़ान से पूछगिछ, ब्यान कलमबंद

मुंबई 09 नवंबर (पी टी आई) आई पी ईल मैचों के इनइक़ाद में मुबय्यना बे क़ाईदगियों के ज़िमन में ईनफ़ोरस्मॆन्ट डावर कट्टू रेट ने आज बाली वुड सोपर स्टार और कोलकता नाईट रायडरस के मुआविन मालिक शाहरुख ख़ान से पूछगिछ के बाद इन का ब्यान कलमबंद किय

मुंबई 09 नवंबर (पी टी आई) आई पी ईल मैचों के इनइक़ाद में मुबय्यना बे क़ाईदगियों के ज़िमन में ईनफ़ोरस्मॆन्ट डावर कट्टू रेट ने आज बाली वुड सोपर स्टार और कोलकता नाईट रायडरस के मुआविन मालिक शाहरुख ख़ान से पूछगिछ के बाद इन का ब्यान कलमबंद किया। ईनफ़ोरस्मॆन्ट डावर कट्टू रेट (ई डी) के ओहदेदारों ने पी टी आई से कहा कि शाहरुख ख़ान हफ़्ता को हमारे इजलास पर हाज़िर हुए थे और आई पी ईल 2 के ज़िमन में इन का ब्यान कलमबंद किया।

इंडियन प्रीमीयर लीग सीज़न ‍हिंदूस्तान से मुक़ाम तबदील किए जाने के बाद जुनूबी अफ़्रीक़ा में खेला गया था और ये इल्ज़ामात थे कि टी 20 टूर्नामैंट के इनइक़ाद के लिए बैरूनी ममालिक से काले धन का बकसरत इस्तिमाल हुआ था।बी सी सी आई के साबिक़ सदर शुशांत मनोहर और साबिक़ क्रिकेटर रवी शास्त्री से भी बेपनाह दौलत से मालामाल इंडियन प्रीमीयर लीग के इनइक़ाद में होने वाली मुबय्यना बे क़ाईदगियों के ज़िमन में पूछगिछ की गई । ये दोनों भी ललित मोदी की ज़ेर क़ियादत आई पी ईल गवर्निंग कौंसल के अरकान थॆ।

TOPPOPULARRECENT