शाहरुख़ खान ने किया ख़ुलासा, आखिर क्यों नहीं कर पाते हैं अक्षय कुमार के साथ काम!

शाहरुख़ खान ने किया ख़ुलासा, आखिर क्यों नहीं कर पाते हैं अक्षय कुमार के साथ काम!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान  इस इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सितारे हैं. इन दोनों के फैन्स चाहते हैं कि अक्षय और शाहरुख कभी साथ फिल्म में नजर आए. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख से इस बारे में सवाल किया गया. जहां किंग खान से पूछा गया कि आप और अक्षय कुमार कब साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे?

शाहरुख ने इसका जवाब अपने अंदाज में देते हुए कहा कि मैं इस सवाल पर क्या बोलूं, मैं अक्षय की तरह सुबह जल्दी उठ नहीं पाता. मैं उस वक्त सोने ही जाता हूं जब अक्षय सोकर उठते हैं. उसका दिन बहुत जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम शुरू करता है तो वो पैकअप कर देते हैं और घर चले जाते हैं, तो काम होगा कैसे? लेकिन इन सारी बातों के बाद भी शाहरुख ने अक्षय के साथ काम करने की बात कही है.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख ने कहा कि हम साथ में काम तो कर सकते हैं लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं करती. शाहरुख़ ने कहा कि अगर मैं अक्षय के साथ काम करता हूं तो मजा बहुत आएगा. दोनों सेट पर ही मिलेंगे वो घर जाएगा मैं सेट पर आऊंगा. हालांकि आपको बता दें कि ऐसी कई फ़िल्में हैं जिसमें शाहरुख़ और अक्षय साथ नज़र आए हैं लेकिन दोनों ने लीड रोल के तौर पर फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है.

अक्षय कुमार की बात करें तो वो अपने जीवन में बहुत टाइम से चलना पसंद करते हैं. वो सुबह 4 बजे उठ जाते हैं. इसके साथ ही वो अपने सारे काम 8 बजे से शुरू करते हैं. वहीं शाहरुख की बात करें तो उनके मुताबिक वो 4 बजे सोने जाते हैं और 3 बजे तक उठकर फिर काम करने निकलते हैं. दोनों का समय बिल्कुल मैच नहीं करता. लेकिन देखना होगा कि कब ये जोड़ी साथ नजर आती है?

 

Top Stories