Wednesday , November 22 2017
Home / Entertainment / शाहरुख़-ठाकरे मुलाकात पर कांग्रेस ने उठाए सवाल: आखिर फिल्म निर्माता को रिलीज़ के लिए उनकी इजाजत की जरूरत क्यों ?

शाहरुख़-ठाकरे मुलाकात पर कांग्रेस ने उठाए सवाल: आखिर फिल्म निर्माता को रिलीज़ के लिए उनकी इजाजत की जरूरत क्यों ?

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान के होने के कारण उन्होंने माणसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की। लेकिन शाहरुख़ का ऐसा करना कांग्रेस को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने इस मुलाकात पर भी ऐतराज़ जताया। मुंबई के कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने माणसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए बयान दिया है कि ‘मुख्यमंत्री, जो कि इस राज्य के गृहमंत्री भी हैं, उनके लिए ये कितनी शर्मनाक बात है जो शाहरुख़ को फिल्म की सुरक्षा के लिए कानून की मदद लेने के बजाए राज ठाकरे से मिलना पड़ रहा है।

क्या वह राज्य में समानांतर सरकार चला रहे हैं जो फिल्म डायरेक्टर्स को अपनी फिल्म रिलीज़ कराने के लिए उनकी इजाजत की जरूरत पड़ रही है। इसके साथ निरुपम ने कहा कि कौन, कहाँ, किस्से मिल रहा है यह किसी का भी निजी मामला हो सकता है लेकिन यहां कुछ ऐसे लोग भी है जोकि देशभक्ति के नाम पर गुंडागर्दी कर रहे हैं। जब शाहरुख़ की फिल्म ‘माय नाम इस खान’ रिलीज़ होने थी तब भी शिवसेना ने बहुत विरोध किया था लेकिन तब कांग्रेस ने फिल्म को राज्य में प्रदर्शित कराया था।

कांग्रेस का आरोप है की मुख्यमंत्री खुद ही मनसे और शिवसेना की दहशत फिल्म इंडस्ट्री में बनाने का काम कर रहे हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री और फिल्म निर्माताओं के बीच हुई बैठक में राज ठाकरे का होना इस बात का प्रमाण है। जहाँ उन्होंने यह मांग की थी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माताओं से पांच करोड़ रुपये सैनिक कल्याण कोष में जमा कराने पड़ेंगे। जिसके बाद हुए विवाद पर मुख्यमंत्री को सफाई देने पड़ी थी यह राज ठाकरे की इस मांग से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है।

TOPPOPULARRECENT