Thursday , April 26 2018

शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम करना ख़ुशनसीबी: अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों की ख्वाहिश शाहरूख, आमिर और सलमान के साथ काम करने की रहती है लेकिन इन तीनों खानों के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी अनुष्का शर्मा ने कहा कि ज्यादा दर्शकों तक उनका काम पहुंचाने में मदद करने के लिए वह उनकी शुक्रगुजार हैं।

अनुष्का ने 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने शाहरूख के साथ काम किया था और 2014 में उन्होंने ‘पीके’ में आमिर के साथ फिल्म की। वह अब सलमान के साथ ‘सुल्तान’ में दिखेंगी।

अनुष्का ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ एक अभिनेत्री के तौर पर मेरे के लिए तीनों खानों के साथ काम करना जबर्दस्त अनुभव है, जिनके पास वह हर संभव तुजर्बा है जो फिल्म उद्योग में किसी के पास हो सकता है। वे तकरबीन दो दशक से ज्यादा से है। उनके साथ काम करने के दौरान कोई भी बहुत कुछ जान सकता है और सीख सकता है। इसके अलावा, मैं बहुत अभारी हूं कि उनकी वजह से मेरा काम ज्यादा लोगों तक पहुंच रहा है।’’ 28 वर्षीय अदाकार ने कहा कि हालांकि वह शीर्ष अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है लेकिन अपने सह अभिनेताओं को चुनना कभी भी उनके दिमाग में नहीं रहता बल्कि निदेशक और पटकथा उनकी प्राथमिकता होती है।

अपनी नई फिल्म ‘सुल्तान’ में वह एक हरियाणवी पहलवान की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के निदेशक अली अब्बास जफर हैं।

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT