Tuesday , December 12 2017

शाहरूख का ड्राइवर रेप के इल्ज़ाम में गिरफ्तार

बॉलीवुड अदाकार शाहरुख खान के ड्राइवर पर रेप का इल्ज़ाम लगा है। बीएमडब्ल्यू चलाने वाले इस ड्राइवर पर साबिक अदाकारा संगीता बिजलानी की नौकरानी ने रेप का इल्ज़ाम लगाया है। मुतास्सिरा की शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार

बॉलीवुड अदाकार शाहरुख खान के ड्राइवर पर रेप का इल्ज़ाम लगा है। बीएमडब्ल्यू चलाने वाले इस ड्राइवर पर साबिक अदाकारा संगीता बिजलानी की नौकरानी ने रेप का इल्ज़ाम लगाया है। मुतास्सिरा की शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चों को स्कूल ले जाने और ले आने वाले इस मुल्ज़िम ड्राइवर का नाम राजेंद्र गौतम उर्फ पिंटू मिश्रा है और वह साकीनाका का रहने वाला है। मुल्ज़िम राजेंद्र ने मुतास्सिरा लड़की को किंग खान या किसी दूसरी बड़ी हस्ती के यहां काम दिलाने का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया। मुल्ज़िम मुतास्सिरा को नालासोपारा के एक होटल लेकर गया और उसके साथ रेप किया।

बांद्रा पुलिस ने मुतास्सिरा लड़की की शिकायत पर मुल्ज़िम को गिरफ्तार किया। आज ( जुमेरात) उसे बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

साबिका अदाकारा संगीता बिजलानी के यहां मुतास्सिरा काम करती है। जिसकी उम्र 17 साल है और उसकी मां नहीं है। राजेंद्र को उसके एक दोस्त से मुतास्सिरा लड़की का नंबर मिला था। लातूर की रहने वाली मुतास्सिरा पांच महीने पहले ही मुंबई पहुंची थी।

TOPPOPULARRECENT