शाहरूख ने उड़ाया आमिर का मजाक

शाहरूख ने उड़ाया आमिर का मजाक
बॉलीवुड के किंगखान शाहरूख खान ने हाल ही में खुद को सुपरस्टार बताते हुए बड़े बोल बोले थे कि जिस फिल्म में वह होते है फिल्म अपने आप बड़ी हो जाती है। खुद को सुपरस्टार समझने वाले अदाकार शाहरूख खान ने मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान का मज

बॉलीवुड के किंगखान शाहरूख खान ने हाल ही में खुद को सुपरस्टार बताते हुए बड़े बोल बोले थे कि जिस फिल्म में वह होते है फिल्म अपने आप बड़ी हो जाती है। खुद को सुपरस्टार समझने वाले अदाकार शाहरूख खान ने मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान का मजाक उड़ाया है। शाहरूख ने आमिर का मजाक उड़ाते हुए उन्हें “आधा हीरो” कहा।

दरसअल, शाहरूख इन दिनों आने वाली फिल्म “हैप्पी न्यू ईयर” के प्रमोशन में मशरूफ है। वह फिल्म टीम के साथ वेंकूवर में हैं। जब फिल्म की पूरी कास्ट ने बोमन ईरानी से एक गाना गाने की इल्तेज़ा की तो उन्होंने अपनी फिल्म 3 इडियट्स का गाना “गिव मी सनसाइन… गाया। गाना खत्म होने के बाद शाहरूख ने बोमन से पूछा यह गाना कौन सी फिल्म का है? इस पर उन्होंने कहा “3 इडियट्स”।

शाहरूख यही नहीं रूके, उन्होंने बोमन से फिल्म के लीड एक्टर का नाम पूछा। बोमन ने आमिर खान का नाम लिया। इस पर शाहरूख बोले, इतने बड़े बड़े स्टार स्टेज पर खड़े हैं, ये आधे हीरो का गाना क्यों गाया?

यह काबिल ए ज़िक्र है कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब शाहरूख ने आमिर के खिलाफ कुछ कहा हो। इससे पहले भी शाहरूख आमिर की फिल्म “पीके” के पोस्टर को लेकर उनका मजाक उड़ा चुके है। हालांकि अभी आमिर ने इस पर कोई रजवाब नही दिये है।

फराह खान की डायरेक्ट “हैप्पी न्यू ईयर” में शाहरूख के अलावा दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह ने भी अहम किरदार निभाए है।

Top Stories