शाहिद अफरीदी के विवादित बयान पर हरभजन और युवराज सिंह ने दिया रिएक्शन

शाहिद अफरीदी के विवादित बयान पर हरभजन और युवराज सिंह ने दिया रिएक्शन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के दौरे पर गए थे और वहां उन्होंने भारत तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे थे।उनके इस बयान के बाद लोगों ने एक बार फिर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि दोनों खिलाड़ियों ने कुछ समय पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की संस्था की मदद करने के लिए अपील की थी। युवराज सिंह ने गौतम गंभीर और हरभजन सिंह के बाद अफरीदी के विवादित बयान पर अपना रिएक्शन दिया और ट्वीट कर उन्हें फटकार लगाई है।

‘अफरीदी के पीएम मोदी पर दिए बयान से आहत हूं’

युवराज ने ट्वीट किया कि शाहिद अफरीदी के हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान से बेहद निराश हूं। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते जो भारत के लिए खेला हो, मैं इस तरह के शब्द स्वीकार नहीं कर सकता। मैंने वो अपील आपके (अफरीदी के) कहने पर इंसानियत के नाते की थी, लेकिन अब दोबारा नहीं।

हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी को बताया बीमार व्यक्ति

स्टार आफ स्पिनर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने (अफरीदी) हमें अपनी मदद के लिए कहा। ऐसे में, हमने इसे मानवता के लिए और कोरोना वायरस के कारण पीड़ित लोगों के लिए मदद की थी लेकिन अंत में अफरीदी ने हमारे साथ ये किया। हरभजन ने आगे कहा कि ये एक बीमार आदमी है जो हमारे देश के बारे में ऐसा सोचता है। मुझे बस इतना कहना है कि शाहिद अफरीदी से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। अफरीदी को अपने देश पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए और अपनी सीमा में रहना चाहिए। मुझे केवल इतना ही कहना है कि हमारे देश के खिलाफ उसने जो भी बोला वो बर्दाश्त के बाहर है और मैं आज से उसके साथ सभी रिश्ते तोड़ता हूं।

Top Stories