Monday , December 18 2017

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी मीशा की प्यारी तस्वीर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. अगस्त में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बच्ची को जन्म दिया था. तस्वीर में केवल मीशा के नन्हें नन्हें पैर दिख रहे हैं. उसने दोनों पैरों में अलग अलग रंग के गुलाबी और गहरे पीले रंग के उनी मोजे पहने हैं. शाहिद ने तस्वीर के साथ दिल का इमोजी बनाते हुए लिखा ‘‘मी-शू’’.

शाहिद और मीरा की पिछले साल सात जुलाई को शादी हुई थी और मिशा उनकी पहली बच्ची है. बता दें कि कुछ वक्त पहले शाहिद पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे. वे परिवार के साथ शाहिद छुट्टियां मनाने के लिए निकले थे. शाहिद ने बेटी मीशा को काफी अच्छी तरह से कवर कर रखा था. मीडिया की लाख कोशिश के बावजूद मीशा की थोड़ी सी भी झलक कैमरे में कैद नहीं हो सकी.

गौरतलब है कि अभी तक शाहिद ने अपनी बेटी की तस्वीरें कहीं पर भी शेयर नहीं की थी. यही वजह है कि मीशा की एक झलक पाने के लिए शाहिद के प्रशंसकों में काफी उत्सुकता है. शाहिद इस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे हैं जिनमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. वह साथ ही विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही ‘रंगून’ में दिखेंगे जिसमें कंगना रनौत और सैफ अली खान भी काम कर रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT