Friday , December 15 2017

शिंदे को माफ करने के मूड में नहीं संघ

नई दिल्ली, 22 फरवरी: हिंदू दहशतगर्द के मुद्दे को बीजेपी ने भले ही वकाफ दे दिया हो, लेकिन आर एस एस अब भी वज़ीर ए दाखिला सुशील कुमार शिंदे को माफ करने के मूड में नहीं है। संघ ने कहा है कि शिंदे का खेद जताना ही काफी नहीं है, उन्हें अपने बयान

नई दिल्ली, 22 फरवरी: हिंदू दहशतगर्द के मुद्दे को बीजेपी ने भले ही वकाफ दे दिया हो, लेकिन आर एस एस अब भी वज़ीर ए दाखिला सुशील कुमार शिंदे को माफ करने के मूड में नहीं है। संघ ने कहा है कि शिंदे का खेद जताना ही काफी नहीं है, उन्हें अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

संघ के तर्जुमान राम माधव ने कहा कि कांग्रेस के जयपुर चिंतन शिविर में शिंदे का बयान तौहीन के लायक था। उन्होंने ट्वीट किया कि शिंदे को खेद जताने की बजाए माफी मांगनी चाहिए। गौरतलब है कि शिंदे ने जयपुर शिविर में कहा था कि बीजेपी और संघ दहशतगर्दी तरबियती कैंप चलाते हैं।

इसके बाद बिजेपी समेत संघ परिवार शिंदे के खिलाफ सड़कों पर उतर आया था। तनाजे को बढ़ता देख शिंदे ने बुध की रात अपने बयान पर खेद जता दिया और बीजेपी ने भी उन्हें माफ कर दिया। हालांकि जुमेरात को संघ ने शिंदे को माफ करने से इंकार कर दिया।

पार्टी के तरजुमान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे माफी मांगते तो और भी अच्छा होता। उन्होंने कहा कि संघ की तकलीफ को हम सभी समझ सकते हैं।

प्रसाद ने कहा कि वज़ीर ए दाखिला ने बिना शर्त खेद जताकर खुद को संभालने की कोशिश की है, लेकिन अच्छा होता कि वे ऐसा पहले ही कर देते।

TOPPOPULARRECENT