Monday , December 18 2017

शिबू, हेमंत और सीता सोरेन के खिलाफ पीआईएल दाखिल

रांची 13 जुलाई : आमदनी से ज्यादा जायदाद हासिल करने का इलज़ाम लगाते हुए दीवान इंद्रनील सिन्हा ने जुमा को हाईकोर्ट में शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन और सीता सोरेन के खिलाफ पीआईएल दाखिल किया। दरख्वास्त में इन कायेदिनों की जायेदाद की तहकीका

रांची 13 जुलाई : आमदनी से ज्यादा जायदाद हासिल करने का इलज़ाम लगाते हुए दीवान इंद्रनील सिन्हा ने जुमा को हाईकोर्ट में शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन और सीता सोरेन के खिलाफ पीआईएल दाखिल किया। दरख्वास्त में इन कायेदिनों की जायेदाद की तहकीकात सीबीआई से कराने की मांग की गई है।

बताया गया है कि मधु कोड़ा एंड कंपनी की तर्ज पर शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, सीता सोरेन समेत दीगर लोगों ने भारी तादाद में जायेदाद हासिल की है। ख़वाह की तरफ से कहा गया है कि शिबू सोरेन और उनके खानदान वालों ने चार सौ एकड़ जमीन रांची, दिल्ली और बोकारो में हासिल की है। करोड़ों रुपए के फ्लैट और इमारत खरीदे हैं। मशरिकी और मग्रीबी सिंहभूम में आयरन फैक्ट्री और क्रशर लगाए हैं। इन सबकी जांच होनी चाहिए।

दरख्वास्त में शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, सीता सोरेन, विनोद पांडेय, विवेक राय, सुप्रीयो भट्टाचार्य, चीफ सेक्रेटरी, दाखला सेक्रेटरी, सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी को पार्टी बनाया गया है।

TOPPOPULARRECENT