Friday , July 20 2018

शिल्पा शेट्टी को पेटा के ‘हीरो टू एनिमल्स’ अवॉर्ड से किया गया सम्मानित!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री व उद्यमी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को पशु क्रूरता के खिलाफ अवाज उठाने के लिए अधिकार संगठन पेटा की ओर से ‘हीरो टू एनिमल्स’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। शिल्पा को जलीकट्टू पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में याचिका पर हस्ताक्षर कर सरकार से आग्रह करने और एक आवारा बिल्ली को अपनाने के लिए यह पुरस्कार दिया गया।

पशुओं के प्रति शिल्पा की दयालुता को यहां शनिवार रात को ‘पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ (पेटा) ने पहचान दी।

पेटा के सचिन बांगेरा (सिलेब्रिटी, पबिल्क रिलेशंस एसोसिएट डायरेक्टर) ने बयान में कहा, “शिल्पा अंदर और बाहर दोनों तरफ से खूबसूरत हैं और उनका दिल भी बेहद अच्छा है, जो पशुओं के लिए धड़कता है। अपने काम और अन्य गतिविधियों के जरिए पशुओं के लिए खड़ा होने पर हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।”

पेटा का ‘हीरो टू एनिमल्स’ अवॉर्ड और भी अन्य हस्तियों को दिया गया, जिसमें अभिनेत्री जरीन खान को एक आवारा बिल्ली को बचाने के लिए, साइरस ब्रोचा को सांड़ की दौड़ वाला स्टंट करने से मना करने के लिए, रानी मुखर्जी को एक कुत्ते की मदद करने के लिए असिन को चोटिल कुत्ते की मदद के लिए, इमरान खान को फिल्म सेट पर प्रशिक्षक द्वारा कुत्ते को मारने से रोकने के लिए, सधा सैयद को एक पिल्ले की मदद करने के लिए और दिया मिर्जा के प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट को भी आवारा पशुओं की दास्तां दिखाने के लिए सम्मानित किया गया।

TOPPOPULARRECENT