शिल्पा शेट्टी को सिडनी में करना पड़ा नस्लभेदी टिप्पणी का सामना

शिल्पा शेट्टी को सिडनी में करना पड़ा नस्लभेदी टिप्पणी का सामना
Click for full image

 विदेशों में अक्सर भारतीयों को नस्लभेद का शिकार होना पड़ता है। इससे सेलेब्रिटी भी अछूते नहीं रहे हैं। इस बात का सबूत शिल्पा शेट्टी के एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से साफ नजर आ रहा है। दरअसल शिल्पा शेट्टी सिडनी से मेलबर्न की यात्रा कर रही थी लेकिन एयरपोर्ट पर ही एक स्टाफ ने उनके साथ नस्लभेदी व्यवहार किया। इस पूरे वाक्ये से नाराज शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पूरी भड़ास निकाल दी।

चेकिंग के दौरान एक ग्राउंड स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की थी। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक उनके साथ ना सिर्फ बदतमीजी की गई बल्कि उन्हें नस्लभेदी टिप्पणी का भी सामना करना पड़ा।

लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पूरी घटना को भूलने की बजाए अपने लिए स्टैंड लेना सही समझा। उन्होंने इस पूरी घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरी घटना के बारे में लिखा और इसके साथ ही उन्होंने एयरलाइन कंपनी को भी उनके स्टाफ के गलत व्यवहार को लेकर अवगत कराया।

उन्होंने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि किस तरह उनके ट्रैवलिंग बैग को एयरपोर्ट पर जरूरत से ज्यादा बड़ा (ओवरसाइज्ड) बताया गया और उसे केबिन लगेज में रखने से इनकार कर दिया गया। इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ ने उनके साथ गलत तरीके से बात भी की। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ ही उस बैग की फोटो भी शेयर की और पूछा कि क्या ये बैग सचमुच में इतना बड़ा है कि वे इसे केबिन में अपने साथ नहीं ले जा सकती थीं?

Top Stories