Tuesday , December 12 2017

शिवपाल ने अखिलेश को कहा झूठा, तब अखिलेश अपने चाचा पर टूट पड़े

लखनऊ।समाजवादी पार्टी में पारिवारिक ड्रामे को थामने के लिए बुलाई गई अहम बैठक भी अखाड़े में ही तब्दील हो गई। आज लखनऊ में पार्टी दफ्तर में मीटिंग हुई। जिसमें अखिलेश, शिवपाल और मुलायम सभी मौजूद थे। मुलायम ने झगड़ा खत्म करने का फॉर्मूला पेश किया है और कहा कि सरकार अखिलेश चलाएंगे और पार्टी की जिम्मेदारी शिवपाल संभालेंगे। लेकिन ये फॉर्मूल तब नाकाम हो गया जब मंच पर ही अखिलेश-शिवपाल के बीच धक्कामुक्की हो गई झड़प हो गई। शिवपाल ने अखिलेश यादव का माइक छीन लिया। दोनों के बीच तीखी बहस हुई। अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को धक्का भी दिया। हंगामे के बीच मुलायम सिंह बैठक से निकल गये। इसके बाद उनके सर्मथकों द्वारा विधायक आशू मलिक को पीटे जाने की खबर भी सामने आयी।

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव में कैसे हुई शुरु हुई झड़प

दरअसल, मुलायम ने विवाद सुलझाने का फॉर्मूला पेश करते हुए अखिलेश-शिवपाल को गले मिलने की बात कही। जब दोनों गले मिल रहे थे तो शिवपाल ने अखिलेश को झूठा बोला, तो भतीजा आपा खो बैठा.. और फिर मुलायम की मौजूदगी में ही चाचा-भतीजे में नोंकझोंक शुरू हो गई… और ये नोंकझोंक धक्का-मुक्का में बदल गई। नौबत मारपीट तक आ गई थी, बाद दोनों को सुरक्षाकर्मियों ने अलग किया।

फॉर्मूले पेश करने से पहले मुलायम ने बैठक को संबोधित किया और कहा कि उन्होंने बहुत ही संघर्ष के बाद पार्टी खड़ी की है और जो लोग अभी उछल रहे हैं उन्होंने एक लाठी भी नहीं खाई है। मुलायम ने अखिलेश से साफ-साफ कहा कि वो अमर सिंह का साथ नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि अमर सिंह ने उन्हें जेल जाने से बचाया है

TOPPOPULARRECENT