Tuesday , November 21 2017
Home / Politics / शिवपाल यादव 6 जून को बना सकते हैं ‘समाजवादी सेकुलर मोर्चा’

शिवपाल यादव 6 जून को बना सकते हैं ‘समाजवादी सेकुलर मोर्चा’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को समाजवादी पार्टी (SP) के नेता शिवपाल यादव ने कहा कि वह 6 जुलाई को समाजवादी सेकुलर फ्रंट की शुरुआत करेंगे और मुलायम इसके अध्यक्ष रहेंगे।

शिवपाल ने यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, “समाजवादी सेकुलर फ्रंट की पूरी तैयारी हो चुकी है। छह जुलाई को सम्मेलन के दौरान इसका ऐलान किया जाएगा। इसमें एक लाख लोग आएंगे। सभी पुराने समाजवादी भी आएंगे। अभी ये समाजवादियों का मोर्चा है।”

पूर्व मंत्री ने कहा, “चुनाव के बारे में फैसला नेता जी लेंगे। इस मोर्चे की खास बात यह होगी कि इसमें अहसान फरामोशों की एंट्री नहीं होगी। नया ऑफिस वहीं होगा, जहां हम रहेंगे और जहां नेता जी कहेंगे।”

शिवपाल ने कहा, “अखिलेश मेरा भतीजा था, है और हमेशा रहेगा। मैं उसे बहुत चाहता हूं। परिवार पहले है, पार्टी बाद में। जो लोग कल हमारा परिवार तोड़ने के लिए सपा का झंडा लगाकर नारे लगाते थे, आज वे लोग केसरिया गमछा डालकर भाजपा सरकार से फायदा उठा रहे हैं। ये वे लोग हैं, जिन्हें अखिलेश पहचान नहीं पाए।”

योगी सरकार में रिवर फ्रंट की जांच पर शिवपाल ने कहा, “रिवर फ्रंट पर जो भी गड़बड़ियां हुई, वह मैंने अपने रहते नहीं होने दी। जो अधिकारी कहते हैं कि रिवर फ्रंट से वे दूर थे, उन्हें सोचना होगा कि कार्यो की मॉनिटरिंग और फाइनेंस कौन देख रहा था।

TOPPOPULARRECENT