शिवराज के गलत बयान से भाजपा को हुआ 10-15 सीटों का नुकसान: भाजपा नेता

शिवराज के गलत बयान से भाजपा को हुआ 10-15 सीटों का नुकसान: भाजपा नेता
Bhopal: Chief Minister Shivraj Singh Chouhan addresses during Madhya Pradesh Foundation Day programme in Bhopal on Wednesday. PTI Photo (PTI11_1_2017_000104B)

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने बाले भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य रघुनंदन शर्मा ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बड़ी बात कही। शर्मा ने कहा कि लोगों का आक्रोश था कि सीएम ने इस प्रकार की बात कैसे कह दी कि कोई माई का लाल….. इससे हमारा नुकसान तो हुआ है और लगता है कि यदि इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं होता तो 10-15 सीटें हमारी और आतीं, ये अनिश्चितता की स्थिति नहीं बनती।

शर्मा ने आगे कहा कि जब जीत का श्रेय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जाता है तो निश्चित ही हार का दोष भी उन्हें ही देना होगा। हमने गलतियां तो की हैं उसी का नतीजा है कि ऐक्जट पोल में हमारे लिए सही नहीं है। 200 सीटें तो छोड़ो अगर पिछली बार जितनी सीट हमें मिलती हैं तो हम संतुष्ट होंगे। पर अगर उतनी भी सीट नहीं आतीं फिरभी हम बहुमत हासिल कर लेंगे।

रघुनंदन शर्मा ने आगे कहा कि सीएम के ‘माई का लाल वाले बयान के बाद कई लोगों से बातचीत हुई। इनमें संतों, धर्माचार्यों व विद्वानों में आक्रोश था कि मुख्यमंत्री ने भावावेश में ही सही पर गलत बात बोल दी थी। ‘माई का लाल एक दंभयुक्त शब्द है। बड़े जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति को इस प्रकार भावावेश में आकर दंभोक्ति वाले शब्दों को इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था।

Top Stories