शिवराज सिंह चौहान के सुरक्षाकर्मी ने उठाए जूते, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिवराज सिंह चौहान के सुरक्षाकर्मी ने उठाए जूते, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

उज्जैन: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने सुरक्षाकर्मियों से ली जाने वाली सेवाओं को लेकर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके एक कर्मचारी को उनका जूता उठाए हुए एक वीडियो वायरल हो रही है।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के सहयोगी ने उठाए उनके जूते

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सहयोगी ने उठाए सीएम के जूते। इससे पहले सीएम शिवराज बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे के समय एक सहयोगी के कंधे पर बैठने को लेकर आलोचनाओं में घिर गये थे।

Posted by Jansatta on Wednesday, January 4, 2017

दलअसल, बुधवार को शिवराज सिंह उज्जैन में अपनी पार्टी के एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। तपोभूमि क्षेत्र में चल रहे प्रशिक्षण में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने जैसे ही जैन मुनि प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लेने के लिए अपना जूता उतारा वैसे ही उनके एक सुरक्षा कर्मी ने जूतों को अपने हाथों में उठा लिया। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सूट-बूट पहना एक सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री का जूता उठाए उनके पीछे-पीछे चल रहा है और वो मोजा पहनकर आगे-आगे चल रहे हैं।

इससे पहले भी शिवराज सिंह चौहान विवादों में आए थे, जब अगस्त महीने में पन्ना जिले में आई बाढ़ के दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों उठा लिया था और बाढ़ क्षेत्र का मुआयना कराया था। यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर शिवराज सिंह की काफी आलोचना हुई थी।

Top Stories