Tuesday , November 21 2017
Home / Delhi News / शिवसेना अपने लोगों को बम बांधकर पाकिस्तान क्यों नहीं भेजती?- ओम पुरी

शिवसेना अपने लोगों को बम बांधकर पाकिस्तान क्यों नहीं भेजती?- ओम पुरी

नई दिल्ली। देश में हुए उरी हमले के बाद से पाक कलाकारों को भारत से बाहर निकाले जाने की बात करी जा रही है। एमएनएस ने पाक कलाकारों को 48 घंटे में कलाकरों को देश छोड़ने की हिदायत दी थी। वहीं, अब पाकिस्तानी कलाकारों के पूरे देश में हो रहे विरोध पर प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता ओमपुरी ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है। ओमपुरी का कहना है कि देश पाक कलाकरों को भगाना कोई बदला नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना बदला ही लेना चाह रही है तो अपने कार्यकर्ताओं को मानव बम बनाकर पाकिस्तान क्यों नहीं भेज देती?

उन्होंने उरी हमले पर कहा कि क्या आपको लगता है कि 15-20 पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर या उन्हें भगाकर हमने बदला ले लिया? उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध की जगह सरकार पर जोर डालना चाहिए कि हमारे जितने सैनिक मरे हैं, हमें भी उतने ही उनके फौजी चाहिए।

वह यहीं नहीं थमें उन्होंने आगे कहा कि ऐसा हमला पहली बार नहीं हुआ है। इसके पहले भी पूरी दुनिया ने देखा है कि मुंबई में क्या हुआ, हमारी संसद पर कैसे हमला हुआ, सीरियल बम ब्लास्ट हुए, पठानकोट में हमला हुआ, लेकिन मैं अभी एक बात कहता हूं कि मैं छह बार पाकिस्तान जा चुका हूं।

TOPPOPULARRECENT